मनोरंजन

जिया खान केस: सूरज पंचोली बोले- फैसला आने में 10 भयानक साल लग गए

पिछले हफ्ते, सूरज पांचोली के खिलाफ दस साल के आरोप हटा दिए गए हैं। एक्टर को जिया खान के आत्महत्या के आरोप में जिम्मेदार ठहराया गया था, जिसके बाद हाल ही में मामले के अंतिम फैसले में अदालत ने सूरज पांचोली को रिहा कर दिया है। इस फैसले के बाद, एक्टर और उनके परिवार को राहत मिली है। इस दौरान, सूरज पांचोली की मां बहुत आभारी महसूस कर रही हैं।

अपने बेटे सूरज के बरी होने को लेकर ज़रीना ने कहा कि हमारे बेटे के चेहरे पर मुस्कुराहट वापस आ गई है। हम एक सामान्य परिवार की तरह महसूस करते हैं, अन्यथा हमने पिछले दस सालों में सभी झूठों के साथ झेल लिया है। अंत में न्याय होगा इस विश्वास के साथ हो गया है, लेकिन उन सभी मां के बारे में क्या होगा जिनके बेटे को एक असफल रिश्ते के बाद जेल में बंद कर दिया गया है? मेरा दिल उनकी ओर जाता है।

ज़रीना ने कहा कि वह अब अपने बेटे के लिए पसंदीदा खाना पकाना चाहती है। उन्होंने कहा कि उनका बेटा दस साल से ठीक से खाना नहीं खा रहा है। अब वह फिर से अपनी ज़िन्दगी जीवन करेगा।

ज़रीना ने कहा कि उनका बेटा निर्दोष है और उसे दस साल की जेल की सजा भुगतनी पड़ी। वह साधारण परिवार की तरह जीना चाहती हैं। वह कहती हैं कि ऐसे कौन सा अपराध कर बेटे को दस साल की जेल में भेजा गया? उन्होंने कहा कि हम सब अकेले होना चाहते हैं। हम दस साल के बाद एक साधारण परिवार की तरह महसूस करना चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button