महाराष्ट्र

महाराष्ट्र: ठाणे में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, एक घायल

आरडीएमसी के प्रमुख अविनाश सावंत ने बताया कि शहर के घोडबंदर रोड के मानपाड़ा इलाके में बुधवार तड़के करीब तीन बजकर तीन मिनट पर घटना हुई, जब एक कार चालक ने वाहन से पर से नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद कार बिजली के खम्भे से टकरा गई। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (आरडीएमसी) के प्रमुख अविनाश सावंत ने बताया कि शहर के घोडबंदर रोड के मानपाड़ा इलाके में बुधवार तड़के करीब तीन बजकर तीन मिनट पर घटना हुई, जब एक कार चालक ने वाहन से पर से नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद कार बिजली के खम्भे से टकरा गई।

सूचना मिलते ही पुलिस, आरडीएमसी की टीम और दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और कार सवार दोनों लोगों को वाहन से बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन मुंबई के मुलुंड निवासी पदम मेंगानी (25 वर्षीय) को मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि दूसरे व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पैदल चल रहे व्यक्ति को तेज रफ्तार कार ने कुचला, मौत

उल्हासनगर के मध्य पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि एक दूसरी दुर्घटना मंगलवार की देर रात करीब एक बजे हुई। उल्हासनगर टाउनशिप में एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से पैदल यात्री अफसर शेख की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इसके बाद कार एक पेड़ से टकराई।

अधिकारी ने बताया कि नशे में धुत कार सवार लोगों ने भागने की कोशिश की, लेकिन कुछ लोगों ने उनका पीछा किया। लोगों ने चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button