राष्ट्रीय

UP BJP Jila Prabhari List: BJP ने बदल डाले 98 जिलों के प्रभारी, Lok Sabha चुनाव के पहले बड़ा बदलाव, देखें LIST

UP BJP Jila Prabhari List: BJP ने बदल डाले 98 जिलों के प्रभारी, Lok Sabha चुनाव के पहले बड़ा बदलाव, देखें LIST

Lucknow/Mayur Shukla: Lok Sabha चुनाव से पहले Uttar Pradesh में राजनीतिक पार्टियां संगठन स्तर पर नई कसरत ला रही हैं। BJP ने जिला प्रभारियों और क्षेत्रीय प्रभारियों को पुनर्व्यवस्थित किया है। सोमवार को Bharatiya Janata Party ने जिला प्रभारियों और क्षेत्रीय प्रभारियों की सूची जारी की। Subhash Yadavanshi को पश्चिमी क्षेत्र का कमांड दिया गया है।

Sanjay Rai को Awadh क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है। Braj क्षेत्र को Santosh Singh ने बनाया है। Kanpur क्षेत्र का कमांड Anoop Gupta को मिला है। Gorakh क्षेत्र की जिम्मेदारी Govind Shukla को दी गई है। Kashi क्षेत्र का प्रभारी Amarpal Maurya बनाए गए हैं। सोमवार को जिला प्रभारियों की भी सूची जारी की गई है। सभी छह क्षेत्रीय प्रभारियों को बदल दिया गया है और संगठन स्तर पर नए चेहरों को अवसर दिया गया है। प्रदेश अध्यक्ष Bhupendra Singh Chaudhary ने कहा है कि Bharatiya Janata Party Uttar Pradesh और हम सभी मिलकर 2024 Lok Sabha चुनाव की तैयारी कर रहे हैं।

कहा जा रहा है कि 98 संगठन जनपदों के जिला प्रभारियों और 6 संगठन क्षेत्रों के प्रभारियों को बदल दिया गया है। राज्य अध्यक्ष Bhupendra Singh Choudhary, संगठन महासचिव Dharampal Singh के नेतृत्व में Lucknow के BJP मुख्यालय में सभी जनपदों के जिला प्रमुखों और party के अधिकारियों को महत्वपूर्ण बैठक के लिए बुलाया गया था। इसके साथ ही मतदाता जागरूकता अभियान के तहत किए गए लक्ष्य का कितना हिस्सा हासिल हुआ है, यह भी समीक्षा की गई है। BJP के पास हर विधायकीय संस्थान में 20 से 25 नए मतदाता बनाने की अभियान है। हम उच्च उत्साह से 2024 के Lok Sabha चुनाव के संबंध में आने वाली रणनीति पर चर्चा करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button