पंजाबराज्य

Punjab : अमृतपाल मामले में एनआरआई से पूछताछ, बाद में पुलिस ने छोड़ा

वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह का 23 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है। वहीं, इस मामले में रविवार को होशियारपुर जिले की पुलिस ने ऑस्ट्रेलिया से आए फगवाड़ा के गांव जगतपुर जट्टां के मूल निवासी एनआरआई जसविदंर सिंह पांगली को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। बताया जा रहा है कि पांगली अमृतपाल सिंह का करीबी है।

अमृतपाल को अंतिम बार 28 मार्च को होशियारपुर के गांव मरनाइयां में देखा गया था। इससे पहले वह 18 मार्च को जालंधर के महितपुर से भाग निकला था। जसविंदर सिंह पांगली को इसी माह 17 अप्रैल को ऑस्ट्रेलिया लौटना है। पुलिस को शक है कि अमृतपाल के बारे में उनके पास जरूर कोई जानकारी है। वहीं, पुलिस को यह भी आशंका है कि अमृतपाल के भागने के पीछे एनआरआई की भूमिका है। सूत्रों के अनुसार जिस दिन अमृतपाल सिंह फगवाड़ा से होशियारपुर की ओर से कार में सवार होकर जा रहा था तो उसके साथ एक और कार भी चल रही थी।

फगवाड़ा के डीएसपी जसप्रीत सिंह ने कहा कि होशियारपुर पुलिस ने पांगली को पकड़ने की सूचना दी थी। इससे ज्यादा उन्हें कोई जानकारी नहीं है। वहीं, होशियारपुर के एसएसपी सरताज सिंह चाहल ने कहा कि एनआरआई जसविंदर सिंह पांगली को गिरफ्तार नहीं किया गया है। एक इनपुट के आधार पर उसे पूछताछ के लिए लेकर आए थे। पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button