अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

Kannauj: दहेज के मुकदमे में नहीं किया समझौता, पति ने वायरल कर दी अश्लील फोटो

कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र में दहेज के मुकदमे में पति ने समझौता न करने पर पत्नी की अश्लील फोटो वायरल कर दी। पीड़िता ने पति समेत तीन लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसकी शादी 25 नवंबर 2020 को परिजनों ने जनपद औरैया थाना सहार के पटना गांव निवासी विमल के साथ बड़ी धूमधाम से शादी की थी। शादी के कुछ महीने बाद ससुरालीजन दहेज में दो लाख रुपए व एक सोने की चेन की मांग करने लगे।

मांग पूरी न होने पर 24 दिसंबर 21 को मारपीट कर घर से निकाल दिया। परिजनों ने कई बार समझौते का प्रयास किया पर ससुराल वाले नहीं माने। पिछले साल 18 मार्च को पति समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। कुछ दिन पहले मुकदमे में समझौता करने का दबाव बनाने लगे।

पति बोला था- तुम्हारी अश्लील फोटो वायरल कर दूंगा
समझौता से मना करने पर पति विमल ने धमकी दी कि तुम्हारी अश्लील फोटो मोबाइल में है, जिसे वायरल कर दूंगा। उसने बताया कि 10 दिन पहले पति व जेठ लालजीत व वीनू ने अपने मोबाइल से फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। धमकी देने लगे कि अभी और भी अश्लील फोटो है।

पति समेत तीन पर रिपोर्ट दर्ज
अगर समझौता नहीं किया, तो उसे भी पोस्ट कर वायरल कर देंगे। शुक्रवार को पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने उसके पति समेत दोनों जेठ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष पीएन बाजपेई ने बताया कि मामले की जांच की कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button