मनोरंजन

Kapil Sharma: कॉमेडियन की छवि के विपरीत गंभीर फिल्में देखते हैं कपिल शर्मा, असल जिंदगी में कॉमेडी से दूर

कपिल शर्मा अक्सर अपनी कॉमेडी से दर्शकों के पेट में दर्द करवा देते हैं। किसी भी मौके पर कपिल अपने फैंस को हंसाने का मौका नहीं छोड़ते हैं। अब वह अपनी आने वाली फिल्म ‘ज्विगाटो’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी कॉमेडी और जिंदगी से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया है।

उन्होंने कहा कि वह एक कॉमेडियन हैं, इसलिए लोग सोचते हैं कि असल जिंदगी में भी वह कॉमेडी और हंसी के ही दीवाने हैं, लेकिन ऐसा नहीं हैं। उन्हें अपनी छवि के विपरीत गंभीर फिल्में पसंद हैं, कॉमेडी नहीं।

दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कपिल ने कपिल ने नंदिता दास की अब तक देखी और पसंद की गई सभी फिल्मों के बारे में बात की।

उन्होंने कहा कि वह ‘1947’ और ‘फायर’ फिल्म से प्यार करते थे और उनके निर्देशन वाली ‘फिराक’ और ‘मंटो’ को देखने के बारे में भी बात की थी। उन्होंने बताया कि वह उनकी लोकप्रिय छवि के विपरीत वास्तविक जीवन में गंभीर चीजें देखना पसंद करते हैं।

कपिल शर्मा ने कहा कि सबको लगता है अगर यह हंसाता है तो असल जिंदगी में भी यही सब करता होगा। गंभीर फिल्में देखना मुझे अच्छा लगता है। मैं कॉमेडी फिल्में नहीं देखता हूं। बहुत कम देखता हूं।

मैं जिसके बारे में सुन लेता हूं कि यह कॉमेडी फिल्म अच्छी है, तब उसे देखने जाता हूं। उन्हें मैं तभी देखता हूं, जब मैं उनके बारे में अच्छी समीक्षाएं देख लेता हूं।

इससे पहले पिछले हफ्ते फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कपिल ने बताया था कि एक कॉमेडियन के रूप में उन्हें कैसे समझा जाता है। उन्होंने कहा था कि मैं अपने शो में दिन में दो घंटे कॉमेडी करता हूं, लेकिन मैं 24 घंटे ऐसा नहीं हूं।

मेरे व्यक्तित्व के कई पहलू हैं, जिन्हें मैं दिखाना चाहता हूं। मुझे नहीं लगता कि प्रशंसकों के बीच कोई निराशा होगी, क्योंकि वह भी यह देखने के लिए उत्सुक होंगे कि मैं उनके सामने क्या नया ला रहा हूं।

ज्विगाटो’ फिल्म में कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी बॉय का किरदार निभा रहे हैं, जो रेटिंग और एल्गोरिदम की दुनिया से जूझता है। शहाना गोस्वामी ने उनकी पत्नी और एक गृहिणी की भूमिका निभाई है, जो अपने पति की सहायता और घर की आय के लिए काम करना शुरू कर देती हैं। नंदिता दास के निर्देशन में बनी यह फिल्म 17 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button