खेल

जडेजा के शॉट पर नहीं गया अक्षर का ध्यान देखिए रवीन्द्र जडेजा के बारे में क्या बोले अक्षर

livegoodmorning

Website Phone Cup of coffee

भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में पकड़ मजबूत कर ली है. नागपुर टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम रवींद्र जडेजा और आर अश्विन की घातक गेंदबाजी के आगे 177 रन पर सिमट गई. मैच के दूसरे दिन कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार शतक जमाया जबकि जडेजा और अक्षर पटेल ने हाफ सेंचुरी जमाई. दिन का खेल खत्म होने तक भारत के पास 144 रन की बढत थी और स्कोर 7 विकेट पर 321 रन था.

नागपुर टेस्ट मैच के दूसरे दिन आखिरी सेशन के खेल में टीम इंडिया के दो ऑलराउंडर ने ऑस्ट्रेलिया के नाम में दम कर दिया. रोहित शर्मा का विकेट लेने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने राहत की सांस ली और टीम इंडिया को जल्दी समेटने की उम्मीद लगाई थी. अक्षर पटेल ने मैदान पर कदम रखा और मेहमान टीम की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए एक भी विकेट नहीं गिरने दिया. दोनों ने अर्धशतक जमाकर भारत के स्कोर को 300 रन के पार पहुंचाया और नाबाद लौटे. जडेजा 170 गेंद पर 66 रन जबकि अक्षर 102 गेंद पर 52 रन बनाकर नाबाद लौटे.

खेल खत्म होने के बाद अक्षर का बयान

मैच में मजबूत स्थिति में टीम को पहुंचाने के बाद जब इरफान पठान ने अक्षर से बात की और उनको कहा कि वो आज रवींद्र जडेजा जैसे शॉट्स लगा रहे थे. इस पर अक्षर ने कहा पता नहीं मैंने इस पर ध्यान नहीं दिया. वैसे भी वो हमारे सीनियर हैं तो मैं उनको देखकर ही सीखता हूं.

पठान बोल पड़े आप भले जडेजा को सीनियर बोल रहे हैं लेकिन वो तो खुद को बच्चा मानते हैं. अक्षर ने इस कहा उनके ऐसा सोचने से भला क्या होने वाला है. वो तो कुछ भी सोच सकते हैं लेकिन सीनियर हैं तो सीनियर ही रहने वाले है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button